April 26, 2024 8:27 am

Advertisements

गुजरात के आप प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया द्वारा अपमानजनक टिप्पणी संकीर्ण और घृणित मानसिकता को दर्शाती है : कश्यप

♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

Samachar Drishti

Samachar Drishti

प्रदेशाध्यक्ष बोले कि आप नेताओं ने न केवल प्रधानमंत्री को अपमानित किया बल्कि देश के 135 करोड़ लोगों को भी अपमानित किया

समाचार दृष्टि ब्यूरो/शिमला

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गुजरात गोपाल इटालिया की भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप द्वारा प्रधानमंत्री को कथित रूप से “नीच आदमी” कहने और उनकी टिप्पणी के लिए, जहां उन्होंने कथित तौर पर अपशब्दों का इस्तेमाल किया, जिसकी वह घोर निंदा व आलोचना करते हैं।

उन्होंने कहा की अपमानजनक टिप्पणी आम आदमी नेताओं की संकीर्ण और घृणित मानसिकता को दर्शाती है। आप नेताओं ने न केवल प्रधानमंत्री को अपमानित किया है बल्कि देश के 135 करोड़ लोगों को भी अपमानित किया है।

सुरेश कश्यप ने कहा कि इस तरह की अपशब्दों का इस्तेमाल करना और गुजरात के गौरव और धरती पुत्र को गाली देना हर उस गुजराती का अपमान है, जिसने उन्हें और भाजपा को 27 साल तक वोट दिया है।

कश्यप ने कहा कि जमीनी स्तर पर पीएम मोदी का जुड़ाव अतुलनीय है। वह भारतीय राजनीति के इतिहास में सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक रहे हैं। वह न केवल देश में लोकप्रिय हैं बल्कि उनकी जबरदस्त वैश्विक अपील है। प्यू और मॉर्निंग कंसल्ट जैसी वैश्विक रेटिंग एजेंसियों ने पिछले कुछ वर्षों में उनके करिश्माई नेतृत्व की अपील की पुष्टि की है। अक्टूबर, 2022 से मॉर्निंग कंसल्ट सर्वेक्षण के अनुसार, 75 प्रतिशत की अनुमोदन रेटिंग के साथ उन्होंने एक बार फिर विश्व नेताओं के बीच वैश्विक रेटिंग में शीर्ष स्थान हासिल किया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
LinkedIn
Email
Print

जवाब जरूर दे

देश में अगली सरकार किसकी
  • Add your answer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisements

Live cricket updates