May 20, 2024 7:45 am

Advertisements

450 सांसदों वाली पार्टी 40 पर सिमटी – डॉ राजीव बिंदल

♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

Samachar Drishti

Samachar Drishti

भाजपा भारत को शक्तिशाली राष्ट्र, समृद्ध राष्ट्र, अपने सांस्कृतिक मूल्यों पर चलने वाला राष्ट्र और देश के हर व्यक्ति, विशेषकर अंतिम पायदन पर बैठे व्यक्ति के विकास को लेकर चलने वाली पार्टी : बिंदल

समाचार दृष्टि ब्यूरो/नाहन

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने प्रदेश चुनाव प्रभारी श्रीकांत शर्मा का नाहन आगमन पर स्वागत करते हुए कहा कि 6 अप्रैल भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस आज पूरे देशभर में हर बूथ पर मनाया जा रहा है। हिमाचल प्रदेश में भी सभी 7990 बूथों पर भाजपा का स्थापना दिवस मनाया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी भारत को शक्तिशाली राष्ट्र, समृद्ध राष्ट्र, अपने सांस्कृतिक मूल्यों पर चलने वाला राष्ट्र और देश के हर व्यक्ति, विशेषकर अंतिम पायदन पर बैठे व्यक्ति के विकास को लेकर चलने वाली पार्टी है। 1980 से लेकर 2024 तक 44 वर्ष के इस सफर में बहुत बड़ी उपलब्धियां पार्टी ने हासिल की। कभी 2 सांसदों वाली पार्टी आज 303 सांसदो तक पहुंची और इस वर्ष 370 सांसदों वाली पार्टी बनने जा रही है। 20 राज्यों में सरकारे बनाते हुए राष्ट्र निर्माण के लक्ष्यों को पूरा करने में पार्टी जुटी हुई है।

बिंदल ने कहा कि 44 वर्ष के इस सफर में सदस्यता के हिसाब से दुनिया की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी भाजपा बनी है जिसके नेताओं ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत को ख्याति दिलाई है। भाजपा ने जहां 500 वर्ष के संघर्ष के बाद श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाई, धारा 370 हटाने का लक्ष्य प्राप्त किया वहीं देश की आजादी के लिए लड़ने वाले महान वीरों के बलिदानों को जन समाज में प्रदर्शित किया। छत्रपति शिवाजी महाराज, महाराणा प्रताप, श्री गुरू गोविन्द सिंह जी महाराज, छत्रसाल, झांसी की रानी, सरकार वल्लभ भाई पटेल, नेता सुभाष चंद्र बोस, वीर सावरकर जैसे हजारों बलिदानियों के बलिदान को इतिहास ने प्रथम स्थान पर प्रस्तुत किया और यह क्रम जारी है।

बिंदल ने कहा की कांग्रेस ने 10 झूठी गारंटियों का सहारा लेकर प्रदेश में सरकार बनायीं और आज फिर 2024 के चुनावों के दृष्टिगत झूठ की गारंटियों का पिटारा लेकर जनता के बीच में आ गए हैं। 100 दिन में महंगाई कम करने वाले, 100 दिन में गरीबी हटाने वाले, पहली कैबिनेट में 22 लाख बहनों को 1500 रू0 महीना देने वाले, पहली कैबिनेट में एक लाख सरकारी नौकरियां देने वाले आज फिर झूठ की गारंटियों का पिटारा लेकर जनता के बीच आया गये है।

डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि अब ये झूठी की गारंटियां, झूठे वायदे जनता की अदालत में नहीं चलेंगे।

इस अवसर पर श्रीकांत शर्मा ने कहा की नेहरू-गांधी परिवार ने देश के लोगों को सदा ही झूठे नारे, झूठे प्रलोभन, झूठे आश्वासन देकर वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया। श्रीमती इंदिरा गांधी ने नारा लगाया कि मैं 100 दिन में गरीबी दूर करूंगी। 400 सीटें लेकर सत्ता में आई और गरीबों को भूल गई। फिर नारा लगाया कि मैं 100 दिन में महंगाई खत्म कर दूंगी, फिर सत्ता में आई और महंगाई को 10 गुना बढ़ाया। भ्रष्टाचार की सरगना कांग्रेस पार्टी बनी और हर स्तर पर भ्रष्टाचार के लिए कांग्रेस जिम्मेवार है। समय-समय पर कांग्रेस के अच्छे नेता नेहरू-गांधी परिवार को छोड़कर अपनी पार्टियां बनाते रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
LinkedIn
Email
Print

जवाब जरूर दे

[democracy id="2"]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisements

Live cricket updates