April 16, 2024 10:53 pm

Advertisements

सराहां की होनहार बेटी ने कॉमर्स संकाय (commerce Stream) में प्रदेश भर में पाया प्रथम स्थान

♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

Samachar Drishti

Samachar Drishti

कॉमर्स टॉपर वृंदा ठाकुर बनाना चाहती है सीए, अपने माता पिता व अध्यापकों दिया अपनी सफलता का श्रेय

समाचारदृष्टि ब्यूरो/सराहां

हिमाचल प्रदेश में जमा दो कॉमर्स संकाय में गवर्नमेंट उत्कृष्ट सीनियर सेकेंडरी स्कूल सराहां की वृंदा ठाकुर ने प्रदेश भर में 492 अंक लेकर प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा वहीँ सभी विषयों में प्रदेश भर में दूसरा स्थान प्राप्त किया है । उनकी इस सफलता से उन पर पुरे प्रदेश को गर्व है खास कर समूचे पच्छाद क्षेत्र में उत्सव जैसा महौल हैl

बेटी वृंदा ठाकुर जैसे ही आज अपने स्कुल सराहाँ पहुंची पुरे स्कुल ने उनका इस्तकबाल इस कदर किया की सभी बच्चे अब इस तरह कि कामयाबी पाना चाहेगा। पुरे स्कुल बैंड बाजे के साथ आज प्रिंसिपल सुरेन्द्र चौहान सहित पुरे स्टाफ ने माला पहनाकर वृंदा ठाकुर का जोरदार स्वागत किया। स्कुल में वृंदा ठाकुर को प्रिंसिपल सुरेन्द्र चौहान सहित पुरे स्टाफ तथा उनकि माता कांता ठाकुर व् पिता अरुण ठाकुर ने मिठाई खिलाई । सभी ने वृंदा ठाकुर की इस सफलता की प्रशंसा करते हुए बधाई दी।

बता दें कि वृंदा ठाकुर ने यह सफलता अपनी कड़ी मेहनत से पाई है और वह सीए बनना चाहती हैं। वृंदा ठाकुर ने अपनी सफलता का श्रेय अपने प्राध्यापक संजय अत्री व् सुभाष शर्मा तथा अपने माता –पिता व् समस्त अध्यापकों तथा प्राध्यापकों को दिया है। वृंदा ने बताया कि उन्हें इस मुकाम को हासिल करने के लिए कॉमर्स प्राध्यापक संजय अत्री व् सुभाष शर्मा ने प्रेरित किया और उनके मार्गदर्शन में उसने 4 से 5 घंटे पढाई करनी शुरू की जिसके परिणाम स्वरुप उसने कॉमर्स संकाय में पुरे प्रदेश में 492 अंक लेकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीँ वृंदा ठाकुर ने सभी विषयों में प्रदेश भर में दूसरा स्थान प्राप्त कर सभी को गोरवान्वित किया है।

स्कूल के प्रिंसिपल सुरेंद्र चौहान ने वृंदा की सफलता पर मिठाई खिलाकर बधाई दी और उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने ने कहा कि वृंदा ने अपनी लगन व अध्यापकों के मार्गदर्शन में रहकर इस सफलता को हासिल किया है। उन्होंने वृंदा के माता पिता को भी इस उपलब्धि की शुभकामनाएं दी।

कॉमर्सके प्रवक्ता संजय अत्रि ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इस बेटी ने अपनी लगन व हमारे द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों के अनुसार पढ़ाई की जिसका परिणाम उसने आज पूरे प्रदेश में टॉप पर मुक़ाम हासिल कर हमारा ओर अपने माता पिता का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि वह उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं कि अपनी मेहनत और लगन से वह जो भी मुकाम हासिल करना चाहे उसे मिले।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
LinkedIn
Email
Print

जवाब जरूर दे

देश में अगली सरकार किसकी
  • Add your answer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisements

Live cricket updates