March 29, 2024 2:56 pm

Advertisements

उर्मिला एवं सक्षम इंसाफ कमेटी ने चमेंजी डबल मर्डर के हत्यारोपी को फांसी देने की उठाई मांग

♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

Samachar Drishti

Samachar Drishti

उर्मिला एवं सक्षम इंसाफ कमेटी के मुखिया गीता सिंह के नेतृत्व में एसडीएम् के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

समाचार दृष्टि ब्यूरो/सराहाँ

उपमंडल पच्छाद के चमेंजी में हुए डबल मर्डर के हत्यारोपी नरेश कुमार को सजाये मौत देने के लिए मृतक उर्मिला के परिजनों ने महामहिम राष्ट्रपति से मांग उठाई है। डबल मर्डर में माँ व् बेटे को इन्साफ दिलाने के लिए परिजनों ने उर्मिला एवं सक्षम इंसाफ कमेटी का गठन किया है। यह गठन तब तक चैन से नही बैठेगा जब तक इस जगन्य अपराध को करने वाले हत्यारे नरेश कुमार को कानून फांसी की सजा नही दे देता है।

आज उसी सन्दर्वमें उर्मिला एवं सक्षम इंसाफ कमेटी के मुखिया गीता सिंह कि अगुवाई में कमेटी के सदस्यों सहित परिजनों के प्रतिनिधि मंडल ने सबसे पहले जिला पुलिस समेत पच्छाद पुलिस का आभार जताया कि उन्होंने कड़ी मेहनत कर इस अनसुलझे दोहरे हत्याकांड के आरोपी को खोज निकला।

प्रतिनिधि मंडल ने उसके उपरांत उर्मिला एवं सक्षम इंसाफ कमेटी के मुखिया गीता सिंह के नेतृत्व में एसडीएम् कार्यालय जाकर एसडीएम् के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। इस ज्ञापन में उर्मिला एवं सक्षम इंसाफ कमेटी ने हत्यारोपी नरेश कुमार सजाये मौत ( फांसी ) देने कि मांग उठाई है।

बता दें कि उर्मिला देवी उम्र 32 साल पत्नी देवेन्द्र गाँव चमेजी तहसील पच्छाद जिला सिरमौर हि० प्र० व उसके पुत्र सक्षम उम्र 9 साल को उनके पड़ोसी नरेश कुमार ने बीती 20 अक्तूबर की रात को तेज़ धार हथियार से गला व सिर काट कर हत्या कर दी जिसमे पुलिस ने पड़ोसी नरेश कुमार को उसके जुर्म कबूल करने पर गिरफ्तार कर दिया गया था।

दिए ज्ञापन कहा गया है कि अपराधी नरेश ने पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में बताया की वह उर्मिला के साथ शारीरिक सम्बंध बनाना चाहता था परन्तु उर्मिला देवी के बार बार मना करने पर उससे नफरत करने लगा तथा वारदात वाली रात को उर्मिला को घर पर अकेला पाकर उसने माँ व बेटे की हत्या कर दी।

उर्मिला व सक्षम इंसाफ कमेटी के मुखिया गीता सिंह, कर्म चंद, हेमलता, इन्दरा देवी, सत्या देवी, रोशन लाल, बलवीर, गंगाराम, दया राम, रतन सिंह, मनोहर लाल, राम लाल, राजेश कुमार, हरी मोहन, हेम राम, रूप लाल, लेख राम, हेम राज आदि ने महामहिम राष्ट्रपति से विनम्र प्रार्थना कि है कि अपराधी को फांसी की सज़ा दिलाने की मांग कि है ताकि कोई और इस तरह का जगन्य अपराध न कर सके।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
LinkedIn
Email
Print

जवाब जरूर दे

देश में अगली सरकार किसकी
  • Add your answer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisements

Live cricket updates