March 29, 2024 11:54 am

Advertisements

राज कुमार ठाकुर होंगे राजगढ के एसडीएम संभाला कार्यभार

♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

Samachar Drishti

Samachar Drishti

कहा स्वच्छ उतरदायी प्रशासन देना रहेगी उनकी प्राथमिकतायें

राज कुमार ठाकुर का राजगढ मे यह दूसरा कार्यकाल

समाचार दृष्टि ब्यूरो/राजगढ़

राज कुमार ठाकुर ने आज एस डी एम राजगढ का कार्यभार संभाल लिया इससे पहले राजकुमार ठाकुर एस डी एम नयना देवी के पद पर तैनात थे। राज कुमार ठाकुर का राजगढ मे यह दूसरा कार्यकाल है इससे पहले राज कुमार ठाकुर तहसील दार राजगढ के पद पर भी रह चुके है राज कुमार उदयपुर में भी एसडीएम रह चुके है। जबकि पांवटा मे भी तहसीलदार के पद पर अपनी सेवाए दे चुके है । यहां तैनात एसडीएम यादविंदर पाल का स्थानांतरण एसडीएम अर्की के लिए हुआ है।


एसडीएम राजकुमार ठाकुर ने अपनी प्राथमिकताओ के बारे कहा कि लोगों की समस्याओं को सुलझाना, सरकार की योजनाएं लाभार्थियों तक पहुँचाने के लिए कार्य करना उनकी प्राथमिकता रहेगी । उनका कहना था कि राजगढ उपमंडल दूर दराज क्षेत्र तक फेला है इस लिए दूर दराज क्षेत्र से अपने सरकारी कार्य से उपमंडल मुख्यालय आने वाले लोगो का काम उसी दिन हो जाये ताकि उनको धन एवं समय की हानि ना उठानी पडी इसके साथ साथ समाज के अंतिम व पात्र व्यक्ति तक सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी व लाभ पंहुचना उसकी प्राथमिकताओ मे शामिल है।

उन्होंने कहा कि सभी विभागों का लोगों से समन्वय बनाकर विकास कार्यों को गति देने पर बल दिया जाएगा। ताकि राजगढ क्षेत्र का सर्वोगीण एवं समग्र विकास हो सके इसके साथ साथ राज कुमार ठाकुर का कहना था कि पूरा राजगढ उपमंडल हरभरा क्षेत्र है और यहा पर्यटन की अपार संभावनाएं है इसलिए नये पर्यटन स्थलो की तलाश की जाएगी और पर्यटन विकास की संभावनाएं तलाश की जाएगी

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
LinkedIn
Email
Print

जवाब जरूर दे

देश में अगली सरकार किसकी
  • Add your answer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisements

Live cricket updates