July 27, 2024 4:29 pm

Advertisements

बरसात में पानी के बढे जलस्तर के आस पास न जाएं लोग – उपायुक्त

♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

Samachar Drishti

Samachar Drishti

जरूरी कार्य के लिए घर से बाहर निकलने पर बरतें सतर्कता

समाचार दृष्टि ब्यूरो /नाहन

उपायुक्त सिरमौर राम कुमार गौतम ने लोगों से निवेदन करते हुए कहा की बरसात के मौसम में बढे हुए जल स्तर के आस पास न जाएं और जरूरी कार्य के लिए घर से बाहर निकलने पर सतर्कता बरतें।

उन्होंने बताया कि सिरमौर जिला में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश से जिला में काफी नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया कि जिला में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। उन्होंने बताया कि शिलाई विधानसभा क्षेत्र की रास्त पंचायत में भूस्खलन के कारण एक ही परिवार के 6 लोग मलबे में दबने से मौत हो गई। इसके अतिरिक्त भूस्खलन की चपेट में आने से बड़ू साहिब में एक व्यक्ति व नोहराधार में भी एक व्यक्ति की मौत हुई है।

उपायुक्त ने बताया कि जिला में अभी भी 120 सड़कें आवाजाही के लिए बंद पड़ी हुई है वहीं बारिश के कारण 90 बिजली ट्रांसफार्मर व 85 पेयजल योजनाओं को भी नुकसान पहुंचा है। उन्होंने बताया कि सड़कों की बहाली का कार्य शुरू हो चुका है, वहीं बिजली ट्रांसफॉर्मर को दुरुस्त करने व पेयजल लाइनों को बहाल करने के प्रयास भी जारी है।

उन्होंने बताया कि राहत कार्य में लगे सभी विभागों को जल्द से जल्द सभी बंद पड़ी सेवाओं को बहाल करने के निर्देश दिए गए हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
LinkedIn
Email
Print

जवाब जरूर दे

[democracy id="2"]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisements

Live cricket updates

error: Content is protected !!