December 1, 2022 4:34 pm

Advertisements
Traffic Tail

चमेंजी डबल मर्डर हत्याकांड की सूचना देने वाले को हिमाचल पुलिस ने रखा 1 लाख का इनाम

♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

Samachar Drishti

Samachar Drishti

पुलिस ने डबल मर्डर हत्याकांड को सुलझाने के लिए ट्विटर हैंडल पर सूचना देने के लिए जारी की अपील

समाचार दृष्टि ब्यूरो/नाहन

उपमंडल पच्छाद की चमेंजी पंचायत में वीरवार देर रात (20 अक्टूबर) को हुए मां बेटे की डबल मर्डर हत्याकांड केस में पुलिस ने किसी भी प्रकार की सूचना देने की अपील लोगों से की है। बुधवार को हिमाचल प्रदेश पुलिस के ऑफिशल टि्वटर हैंडल पर डबल मर्डर केस से जुडी किसी भी प्रकार की जानकारी, जो पुलिस के लिए सहायक सिद्ध हो सके उसकी टि्वटर हैंडल पर अपील की गई है।

गौर हो कि डबल मर्डर से जुडी किसी भी प्रकार की सूचना देने वाले व्यक्ति को हिमाचल प्रदेश पुलिस एक लाख रुपए का इनाम भी देगी। टि्वटर हैंडल पर हिमाचल प्रदेश पुलिस की ओर से लिखा गया है कि अपराधी को गिरफ्तार करने में सहायक किसी भी जानकारी प्रदान करने के लिए जिला सिरमौर के पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा के मोबाइल नंबर 93179 21120 और पुलिस अधीक्षक लॉ एंड ऑर्डर शिमला मुख्यालय श्रृष्टि पांडे के मोबाइल नंबर 99075 68359 पर संपर्क किया जा सकता है। इसमें साफ लिखा गया है कि पुलिस को जानकारी देने वाले व्यक्ति की पहचान गुप्त रखी जाएगी।

बता दें कि मंगलवार दोपहर को 5 दिन तक डबल मर्डर केस में कोई भी गिरफ्तारी न होने पर मृतक उर्मिला के मायके वालों के साथ बनी बखोली पंचायत के च्याली क्षेत्र के दर्जनों ग्रामीणों ने सराहां पुलिस स्टेशन के बाहर पुलिस के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की थी। साथ ही 1 सप्ताह बाद एनएच जाम करने तथा केस को सीबीआई को सौंपने की मांग की थी। जिसके बाद बुधवार दोपहर को हिमाचल प्रदेश पुलिस मुख्यालय से ऑफिशल ट्विटर हैंडल के माध्यम से डबल मर्डर केस में जनता से किसी भी तरह की जानकारी पुलिस को देने की अपील जारी की गई है।

बता दें कि जिला सिरमौर की चमेंजी पंचायत में डबल मर्डर केस में मृतक 30 वर्षीय उर्मिला का गला किसी तेजधार हथियार से बेरहमी से काटा गया था। जबकि उर्मिला के 9 वर्षीय बेटे सक्षम पर किसी भारी हथियार से पर हमला किया गया था। जिसके बाद से मृतक उर्मिला के मायके वाले लगातार पुलिस तथा सरकार से इस मामले में दोषियों की गिरफ्तारी की जल्द से जल्द करने की मांग कर रहे थे। अब देखना है कि ट्विटर पर जारी इस अपील के बाद पुलिस को क्या कोई सूचना मिलती है, जिस पर वह आगामी कार्रवाई करेगी। जबकि एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट ना आने से पुलिस की जांच आगे नहीं बढ़ पाई है। ना ही अभी तक कोई सबूत पुलिस के हाथ लगा है।

उधर साउथ रेंज के डीआईजी पीडी प्रसाद ने डबल मर्डर केस से संबंधित कोई भी जानकारी देने वाले व्यक्ति के लिए एक लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की पुष्टि की है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
LinkedIn
Email
Print

जवाब जरूर दे

चुनाव 22- हिमाचल में किसकी बनेगी सरकार
  • Add your answer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisements
Traffic Tail

Live cricket updates