April 19, 2024 1:28 pm

Advertisements

पच्छाद क्षेत्र में तबाही की बारिश, सैकड़ों बीघा खेत बहे, फसले तबाह,लापता व्यक्ति का नही लगा कोई सुराग

♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

Samachar Drishti

Samachar Drishti

भयंकर व मुसलाधार बारिश के चलते समूचे पच्छाद मे लगभग हर जगह भू स्खलन होने से जगह जगह हुई तबाही की आज पुरे दिन सोशल मिडिया पर छाई रही पोस्टें
एसडीएम पच्छाद डॉ संजीव धीमान बोले क्षेत्र में भारी बारिश हुई तबाही की हर जगह से मंगवाई जाएगी रिपोर्ट

समाचार दृष्टि ब्यूरो/सराहां

उप मंडल पच्छाद में हुई भयंकर व मुसलाधार बारिश के चलते समूचे पच्छाद मे लगभग हर जगह भू स्खलन होने से जगह जगह हुई तबाही की पोस्टें आज पुरे दिन सोशल मिडिया पर छाई रही। हर जगह तबाही के मंजर कि तस्वीरें खुद ब खुद सारी दास्ताँ बयाँ कर रही थी। उप मंडल पच्छाद की पंचायत मानगढ़ (बडू साहिब का क्षेत्र), सराहां पंचायत का आंजी सियुत, डाबर, कन्याना तथा बनाहाँ धिन्नी का कायना, काहन, पंचायत बजगा के बांजन, मझौली आदि क्षेत्र में बारिश का कहर इस कदर हुआ कि लोगों के खेतों में तैयार फसल तबाह हो गयी। यही नहीं अधिकतर लोगों के कई बीघा खेत बहा गये हैं जो बचे वह नालों में तब्दील हो चुकें हैं।

वहीँ तबाही कि सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशाशन तुरंत हरकत में आ गया। एसडीएम पच्छाद डॉ संजीव धीमान रविवार शाम को ही अपनी टीम के साथ मौका देखने के लिये बड़ू साहब रवाना हो गये थे। यहाँ प्रेस को दी जानकारी में उन्होंने बताया कि बड़ू साहब में करंट लगने से मरने वाले झारखंड निवासी 27 वर्षीय संदीप का पोस्टमार्टम सराहां अस्पताल में करवाकर उनके साथियों के सपुर्द कर दिया है। वही फोरी राहत के तहत बीस हजार की राशि भी उन्हें अदा की गई है। वही इलाके के मानगढ़,नारग,गलाना घाट,बागथन इत्यादि रोड से मलबा हटाने का काम जोरो से चल रहा है।

उधर मंडी खड़ाना में भी उनकी टीम मौके पर पहुंच कर लापता व्यक्ति की तलाश में आज दिनभर जुटी रही। क्यूआरटी टीम व स्थानीय निवासियों की मदद से गुम शुदा व्यक्ति की तलाश जारी है। हालाँकि अभी तक लापता व्यक्ति की केवल टोपी ही इस सर्च अभियान में मिल पाई है। एनडीआरएफ की टीम को भी मोके पर बुला लिया गया है।

मामले कि पुष्टि करते हुए एसडीएम पच्छाद डॉ संजीव धीमान ने बताया की अभी तक लापता व्यक्ति का कोई भी सुराग नही मिल पाया है। कल को फिर सर्च आपरेशन चलाया जायेगा। वहीं उन्होंने बताया कि क्षेत्र में भारी बारिश से काफी तबाही हुई है। जिसकी रिपोर्ट हर जगह से मंगवाई जाएगी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
LinkedIn
Email
Print

जवाब जरूर दे

देश में अगली सरकार किसकी
  • Add your answer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisements

Live cricket updates